Breaking News

लॉकडाउन के दौरान इस टीवी एक्टर ने दी फिर से माँ बनने की ख़ुशी

हां एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ इस मुश्किल दौर में एक खुशखबरी आ रही है. टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. ये एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनी हैं. हम बात कर रहे हैं कई मशहूर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस दीया चोपड़ा (Deeya Chopra) की. दीया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए अपने फॉलोवर्स को दूसरी बार मां बनने की खुशखबरी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी बताया है.

लॉकडाउन जैसे मुश्किल हालातों के दौरान में दीया चोपड़ा दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है. दीया ने इस बच्ची का नाम ‘सोफिया’ रखा है. दिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिस पर लिखा है- ‘ईवान बहुत खुशी के साथ ये ऐलान कर रहा है कि उनकी प्यारी बहन सोफिया मेहता इस दुनिया में सुरक्षित आ गई है. 6 अप्रैल 2020 को हमें ये एनाउंस करते हुए खुशी हो रही’. इस पोस्ट में उन्होंने अपने फैमिली मेंबर्स के नाम भी लिखे हैं.

ट्रंप के शुक्रिया का पीएम मोदी ने दिया जवाब, बोले- एक साथ कोरोना से जीतेंगे

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘स्वागत है नन्ही परी, तुमने हमारा परिवार पूरा कर दिया है’. उनकी नन्ही परी ने 6 अप्रैल को इस दुनिया में कदम रख लिया है. बता दें कि दीया का एक बेटा भी है जिसका नाम ईवान है. दीया ने लंबे समय तक रिची मेहता को डेट किया था, जिसके बाद उन्होंने अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड रिची से 27 नवंबर 2016 में शादी की थी.

पारस और माहिरा ने जरूरमंद लोगो को बाँटी खाने की सामग्री, माहिरा बोली ये दिखावा नहीं

बता दें कि दीया अपने करियर में कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. वो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं’, ‘छनछन’ जैसे टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं.

Check Also

दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया ने 15 साल की उम्र में किया था सीता का किरदार, बताया रामायण के पहले शूट के बारे में

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दूरदर्शन (Doordarshan) पुराना दौर वापस लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *