Breaking News
Anushka sharma web series released soon amazon prime video

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ अब Amazon Prime Video पर होगी रिलीज़

Amazon Prime Video की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ वेब सीरीज़ में नीरज काबी, गुल पनाग, जयदीप अलहावत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े : लॉकडाउन के चलते तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की सारी शूटिंग हुई कैंसिल, अब कर रही घर का सारा काम

Amazon Prime Video ने भारत के लिए अपनी अगली ऑरिज़नल वेब सीरीज़ का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम है ‘पाताल लोक'(Pataal Lok) । इस वेब सीरीज़ में नीरज काबी, गुल पनाग, जयदीप अलहावत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आएंगे। इस वेब सीरीज़ को लेकर पहले खबर आई थी कि यह एक ‘इंवेस्टिगेटिव थ्रिलर वेब सीरीज़ होगी, जिसमें मॉर्डन इंडियन सोसाइटी और पॉलिटिक्स पहलू को दर्शाया जाएगा। पाताल लोक का निर्माण ‘उड़ता पंजाब’ के लेखक सुदीप शर्मा कर रहे हैं और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस वेब सीरीज़ को प्रोड्यूस कर रही हैं।

‘पाताल लोक’ का ऐलान करते हुए एक टीज़र ज़ारी किया गया है। इस टीज़र में पाताल लोक के लोगो और रिलीज़ तारीख के साथ एक आवाज़ सुनाई देती है। जो इस कहानी से आपको रूबरू कराती है। आवाज कहती है, “शास्त्रों में लिखा है एक ऐसी दुनिया के बारे में, जहां इंसाफ सिर्फ खून बहाकर मिलता है। इंसानियत की भेष में राक्षस छिपता है, हैवानियत खुलकर सांस लेती है और उसके सामने जिंदगी भी घुटने टेक देती है। धरती के नीचे मौजूद नर्क-सी इस दुनिया को पाताल लोक कहते हैं।”

Anushka sharma web series released soon amazon prime video

जो लोग ‘पाताल-लोक’ के बारे में नहीं जानते, यह एक हिंदी का शब्द है जो धरती के नीचे बसी दुनिया के लिए इस्तेमाल किया जाता है। पृथ्वी को धरती लोक कहा जाता है, स्वर्ग को स्वर्ग लोक और और तीसरा होता है पाताल लोक। माना जाता है कि पाताल लोक धरती के नीचे बसा है, इस दुनिया के कुछ दृश्य आपको इस टीज़र में देखने को मिल जाएंगे। हालांकि, दिखाए गए दृश्य भारतीय लोकतंत्र के चार स्तंभों को दर्शाते हैं। जो है न्यायपालिका, कार्यपालिका, विधायका और मीडिया। हालांकि, इन चारों स्तंभों को पाताल लोक में बदलते हुए दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सप्प में बड़ा बदलाव अब ग्रुप कॉल में अब चार के बजाय अधिकतम आठ यूज़र्स

आपको बता दें, इससे पहले हफ्ते की शुरुआत में अनुष्का शर्मा और अमेज़न ने ‘पाताल लोक’ को नए शो के तौर पर पेश किया था। हालांकि, इस शो का ऐलान फरवरी 2019 में किया गया था। शो का टाइटल और फर्स्ट लुक जनवरी में ज़ारी कर दिया गया था। गौरतलब है कि पाताल लोक प्राइम वीडियो पर साल 2020 में रिलीज होने वाली छठी वेब सीरीज़ होगी। पाताल लोक वेब सीरीज़ के सभी एपिसोड अमेज़न प्राइम वीडियो पर 15 मई से रिलीज़ कर दिए जाएंगे

Check Also

Manoj Bajpai's life has been full of difficult struggles, learn some special things about his life

Birthday Special : कठिन संघर्षो से भरपूर रहा है मनोज बाजपयी का जीवन, जानें उनके जीवन की कुछ खास बातें

बॉलीवुड में यूं तो आए दिन नई एंट्रीज का दौर चलता रहता है. कई हिट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *