Breaking News
From Sachin Tendulkar to Virat Kohli, Rishi Kapoor remembers players
File Photo

सचिन तेंदुलकर से विराट कोहली तक, ऋषि कपूर को इस तरह याद किया इन सभी खिलाड़ियों ने

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया है. वो 67 साल के थे. ऋषि कपूर की अचानक तबीयत खराब हो जाने की वजह से बुधवार सुबह उनके परिवार ने एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. ऋषि की निधन की खबर सबसे पहले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऋषि कपूर नहीं रहे. अमिताभ ने यह भी कहा कि ऋषि के जाने बाद वह टूट गए हैं. हांलाकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था.

यह भी पढ़े : लॉकडाउन में YouTube ने दिया ये तोहफ़ा, 10 दिनों तक देख सकेंगे मुफ्त फिल्में

ऋषि कपूर के निधन की खबर को लेकर खेल जगत की नामचीन हस्तियों ने भी शोक जताया है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा, “यकीन करना मुश्किल है. कल इरफान खान और आज ऋषि कपूर. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं और उनकी आत्मा को शांति मिले.”

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि, “ऋषि जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं, मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं, जब भी मैं उनसे मिला हूं वो हमेशा उदार रहे हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

 

बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऋषि कपूर और इरफान खान की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, “एक जिंदगी है. इसे पूरा और खुशी से जियो. और किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता. बस याद दिला रहा था. आप हमेशा याद आओगे.”

 

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी इस खबर को सुनकर दुखी हैं, उन्होंने लिखा है कि, “ऋषि कपूर जी के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया है, उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना, ओम शांति.”

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने भी ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा है, “ऋषि कपूर मेरे बचपन के हीरो थे, वो अब चले गए हैं. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनाएं”

 

Check Also

Taapsee Pannuall shooting cancel due to lockdown

लॉकडाउन के चलते तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की सारी शूटिंग हुई कैंसिल, अब कर रही घर का सारा काम

तमाम शूटिंग स्थगित होने के चलते अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के चार प्रोजेक्ट्स अधर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *