Breaking News
Vodafone Idea Launched Dabble Data Plan
File Photo

Vodafone Idea ने फिर लॉन्च किया डबल डेटा ऑफर

Vodafone Idea ने एक बार फिर डबल डेटा ऑफर लॉन्च किया है। इस बार पूरे देश में मार्च में शुरू हुआ यह ऑफर टेलीकॉम ऑपरेटर के सभी सर्कल में उपलब्ध था, लेकिन इसके बाद इसमें कुछ अपडेट किए गए और फिर इसे कुछ जगहों पर बंद कर दिया गया। इसके बाद यह ऑफर केवल 9 टेलीकॉम सर्कल में सिमट कर रह गया। इस ऑफर के तहत वोडाफोन और आइडिया के ग्राहकों को मौजूदा हाई-स्पीड डेटा पर अतिरिक्त डेटा दिया जाता है, जो कि 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान पर उपलब्ध होता था। हालांकि, 399 रुपये और 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान कुछ ही सर्कल में मौजूद है।

यह भी पढ़े : इस फोन की बैटरी है कमाल की, Vivo ने लाॅंच किया खास फिचर के साथ Vivo Y30

Vodafone Idea वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार, 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान वाला डबल डेटा ऑफर अब पूरे भारत में उपलब्ध है। आइडिया ने भी अपनी वेबसाइट पर कुछ इसी तरह का अपडेट पेश किया है।पहले कंपनी का 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये वाला यह डबल डेटा ऑफर 9 टेलीकॉम सर्कल में ही उपलब्ध था, जो हैं- दिल्ली, मध्य प्रदेश, मुंबई, कोलकाता, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर।

यह भी पढ़े : टैरिफ प्लान्स पर अब वैलिडिटी नहीं नहीं बढ़ायेंगे वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल

आपको बता दें, सबसे पहले Vodafone Idea ने मार्च में अपना डबल डेटा ऑफर 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये के प्रीपेड प्लान के लिए लॉन्च किया था, जो कि लॉन्च पूरे देश में उपलब्ध था। हालांकि, पिछले महीने कंपनी ने 8 टेलीकॉम सर्कल में इस सुविधा को बंद कर दिया था। इसके कुछ समय बाद कंपनी ने इसमें से और 5 सर्कल को घटा दिया, जिसके बाद केवल 9 सर्कल्स में ही यह ऑफर लागू था। कंपनी ने इससे 399 रुपये और 599 रुपये के प्लान को भी हटा दिया था।

Check Also

Sarkari Naukri 2020 Vacancy for 418 posts in Delhi's Rajiv Gandhi Hospital

Sarkari Naukri 2020 :  दिल्ली के राजीव गांधी हॉस्पिटल में निकली 418 पदों की वैकेंसी

Sarkari Naukri 2020: कोरोनावायरस (Coronavirus)  महामारी के चलते मेडिकल स्टाफ की काफी जरूरत पड़ रही है. कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *