Breaking News
Trains to bring Uttarakhandis from Surat in Gujarat leave at four in the morning
File Photo

Trains गुजरात के सूरत से उत्तराखंडियों को लाने के लिए ट्रेनें आज तड़के चार बजे रवाना

गुजरात के सूरत से उत्तराखंडियों को ला रही ट्रेन Trains आज तड़के चार बजे रवाना हो गई। इस दौरान ट्रेन में सवार लोगों के चेहरों पर सुकून और राहत के भाव नजर आए। यह ट्रेन काठगोदाम पहुंचेगी।

यह भी पढ़े ; इस फ़ोन की ताकत है जबरदस्त, One Plus 8 Pro हुआ लॉन्च, फीचर देखकर हो जायेंगे हैरान

इसी तरह 12 मई को दूसरी ट्रेन Trains सूरत से हरिद्वार के लिए चलेगी, इसका अभी समय तय नहीं हुआ है। काठगोदाम आने वाली ट्रेन में कुमाऊं मंडल के लोग आएंगे, जबकि 12 मई को सूरत से आने वाली ट्रेन में गढ़वाल मंडल के लोगों को लाया जाएगा। हरिद्वार आने वाली ट्रेन का समय जल्द निर्धारित हो जाएगा।

Trains to bring Uttarakhandis from Surat in Gujarat leave at four in the morning
photo source : social media

यह भी पढ़े ; ये काम करने के बाद न नहायें, नहीं तो सेहत पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

मुख्यमंत्री ने ट्रेनों (Trains) के संचालन के लिए रेलमंत्री पीयूष गोयल का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के जितने भी प्रवासी लौट रहे हैं, वह गांव में आकर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए तय मानकों का पालन करें। The Chief Minister has thanked Railway Minister Piyush Goyal for running the trains. He said that all the migrants returning from Uttarakhand should come to the village and follow the standards set for prevention of corona infection.

यह भी पढ़े ; ये काम करने के बाद न नहायें, नहीं तो सेहत पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

पंचायत प्रधान होम क्वारंटीन (Home Quarantine) किए जाने वालों की पूरी निगरानी करेंगे। उन्होंने जनता से अपील की है कि कोरोना रोकथाम के लिए सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें। मास्क पहनें और नियमित हाथ धोयें, इससे संक्रमण से बचा जा सकता है। हरिद्वार में संकल्प प्रकाश संस्था ने अन्य प्रदेशों से आए 1100 व्यक्तियों के नाश्ते का प्रबंध किया। जिसमें उपमा, मैगी, नूडल्स, केला, जूस और बिस्किट का वितरण किया गया। संस्था के सदस्यों द्वारा तड़के चार बजे हलवाईयों के साथ लग कर नाश्ते का प्रबंध किया गया

Check Also

Sarkari Naukri 2020 Vacancy for 418 posts in Delhi's Rajiv Gandhi Hospital

Sarkari Naukri 2020 :  दिल्ली के राजीव गांधी हॉस्पिटल में निकली 418 पदों की वैकेंसी

Sarkari Naukri 2020: कोरोनावायरस (Coronavirus)  महामारी के चलते मेडिकल स्टाफ की काफी जरूरत पड़ रही है. कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *