Breaking News

Garhwali Song : छोरी बिंदास विडियो रिलीज़ दर्शकों को खूब आ रहा पसंद – देखें विडियो

उत्तराखण्ड संगीत जगत में गीताराम कंसवाल एक जाना पहचाना नाम है और उनके गीतों को गाने और लिखने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। गीताराम Geetaram kanswal हमेशा अपने गीत ज्यादातर खुद ही लिखते हैं हाल ही में हार्दिक फिल्मस् Hardik Films यूट्यूब चैनल से गीताराम का नया वीडियो ‘छोरी बिन्दास’ Chhori bindass रिलीज हुआ है।

ब्रेकिंग न्यूज़ : जल्द ही 5 मिनट में करोनो की जांच करने वाली किट आएगी भारत

आप इस गीत में सुन सकते हैं किस तरह से गीताराम ने अपने पूरे गीत में कुछ ठेठ पहाड़ी शब्दो जैसे बटौल, खट, शाबास और हटा का प्रयोग किया है, उनका यह अंदाज ही दर्शकों को भा जाता है। ऐसे पहाड़ी स्टाइल में गाने से दर्शकों के बीच गायक गीताराम कंसवाल काफी लोकप्रिय हैं। गीताराम के गीतों के संगीत में भी एक थिरकाव रहता है और लोग उनके गीतों पर झूमते हैं। कुल मिलाकर देखा जाय तो गीताराम कंसवाल को उत्तराखण्ड संगीत जगत की हिट मशीन कहा जाता है।

अजय देवगन के कारण तब्बू ने आज तक नहीं की शादी, जानें क्यों ?

अब बात करें इनके नये वीडियो छोरी बिन्दास की तो यह भी एक अलग तरह का गीत है इसमें एक रेस्टोरेंट से कहानी शुरू होती है और जिसमें एक लड़की (दिव्या नेगी) कुछ लड़कों को दिखती है और वो लड़के उस लड़की को देखकर छोरी बिन्दास. छोरी बिन्दास कहकर चिढ़ाते हैं और गीत का हीरो (जस पंवार) उस लड़की की खुशबू से मोहित हो जाता है लेकिन लड़की इस बात से चिड़कर भाग जाती है और यहां पर लड़को की टोली उस लड़की का पीछा करना शुरू कर देते हैं। दोनों किरदारों के बीच रस्सा-कस्सी चलती रहती है गीताराम ने फांस लगा के जान देने जैसी बात को अपने गीत में रखा था उस दृश्य में लड़की थोड़ा घबरा जाती है लेकिन लड़के की यह भी चाल होती है लड़की को अपने काबू में करने की जिस पर लड़की फिर से विफर जाती है लेकिन अन्त में दोनो किरदारों का मिलन हो जाता है और यह एक हैप्पी एन्डिंग में खत्म हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *