Breaking News
Mims being built on Laxman of Ramayana, this is how Sunil Lahiri's reaction was seen

रामायण के लक्ष्मण पर बनाये जा रहे मीम्स, कुछ इस तरह देखने को मिला सुनील लहरी का रिएक्शन

कोरोना लॉकडाउन के चलते जब देश में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का काम रुका हुआ है, ऐसे में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दूरदर्शन (Doordarshan) अपने पुराने मशहूर शोज़ को प्रसारित कर रहा है। ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ जैसे ऐतिहासिक शोज़ का टेलिकास्ट युवाओं में चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बन रहे हैं। ‘रामायण’ के हर किरदार ने जैसे पुराने दौर में दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई, इस बार भी ऐसा ही जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। दूरदर्शन की टीआरपी में भी उछाल देखने को मिला है।

यह भी पढ़ेः 15 साल की उम्र में किया था दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार, बताया रामायण के पहले शूट के बारे में

View this post on Instagram

जय हो 🤗🤗🌋🌋🙏🙏

A post shared by Sunil Lahri Official Fanpage (@sunil_lahri_fanpage) on

हाल ही में रामायण (Ramayana) के राम (अरुण गोविल) पर ट्विटर पर कुछ मीम्स बनाए गए थे। ऐसे ही अब लक्ष्मण (सुनील लहरी) पर बनाए जा रहे हैं, जिन्हें देखकर वह काफी खुश हैं। आपको बता दें कि एक्टर सुनील लहरी ने ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाया था। सुनील ने कहा कि 30 साल बाद दर्शकों से इतनी अटेंशन मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। सोशल मीडिया पर ‘लक्ष्मण’ के किरदार से जुड़े कई मीम्स बन रहे हैं। लोगों ने मेरे पास भेजे हैं, जिन्हें देखकर अच्छा लग रहा है। बुरा बिलकुल नहीं लगा रहा। मेरे भाई के बच्चे भी मुझे ये मीम्स भेजते रहते हैं। मैं इन्हें एंजॉय करता हूं।

यह भी पढ़ेः कोरोना वाइरस की लड़ाई में अब कैदी भी दे रहे साथ, बना रहे हैं मास्क और सैनिटाइजर

आपको बता दें कि पब्लिक डिमांड पर कुछ पुराने शोज़ को दोबारा प्रसारित किया जा रहा है। इसमें ‘शक्तिमान’, ‘बुनियाद’, ‘देख भाई देख’, ‘ऑफिस-ऑफिस’, ‘श्रीमान-श्रीमती, ‘अखबर और बीरबल’ शामिल हैं। यहां तक कि दर्शकों में उत्साह देखकर शक्तिमान (मुकेश खन्ना) ने इसके दूसरे सीजन का भी ऐलान कर दिया है। तैयारियां हो चुकी हैं, लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद इस पर काम शुरू किया जाएगा। फैन्स इस खबर को सुनकर बेहद खुश हैं।

Check Also

On Sonakshi's knowledge, Duryodhana of Mahabharata targeted Mukesh Khanna

सोनाक्षी के ज्ञान पर महाभारत के दुर्योधन ने मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

एक ओर पूरी दुनिया रामायण और महाभारत के दोबारा प्रसारण से खुश हैं और लॉकडाउन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *