Breaking News
On Sonakshi's knowledge, Duryodhana of Mahabharata targeted Mukesh Khanna

सोनाक्षी के ज्ञान पर महाभारत के दुर्योधन ने मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

एक ओर पूरी दुनिया रामायण और महाभारत के दोबारा प्रसारण से खुश हैं और लॉकडाउन में उसका लुत्फ उठा रही है। वहीं, दूसरी ओर रामायण के चलते सोनाक्षी सिन्हा को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कुछ बॉलीवुड सितारे इनके सपोर्ट में उतरे हैं तो कई खिलाफ हैं। और इसमें सबसे पहला नाम मुकेश खन्ना का है। कई मौकों पर मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा की रामायण पर कम जानकारी के चलते उन पर निशाना साधा है।

मुकेश खन्ना ने एकता को लगाई फटकार, कहा जिस दिन संस्कृति को मॉडर्न करोगी, खत्म हो जाओगी।”

अब पुनीत इस्सर सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उतरे हैं और उन्होंने स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में मुकेश खन्ना पर निशाना साधा है। पुनीत का कहना है कि खन्ना को यह सब नहीं कहना चाहिए था। सोनाक्षी एक एवीएम स्टूडेंट हैं, मेरे बच्चे भी वहां पढ़े हैं। केबीसी में रामायण से जुड़े सवाल पूछे जाने पर अगर सोनाक्षी जवाब नहीं दे पाईं, तो दुनिया यहां खत्म तो नहीं हो गई। कोई किसी को इस तरह कैसे बोल सकता है, वह भी खुलेआम। कम से कम मैं तो इस तरह नहीं बोल सकता जैसे खन्ना ने बोला है। आपको उम्र बढ़ने के चलते विनम्र होना चाहिए। फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चाहिए।

बॉलीवुड की रामायण में सीता के रूप में आलिया और रावण के रूप में अजय को देखना चाहती है दीपका चिखलिया

पुनीत इस्सर ने महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाया था। वहीं, मुकेश खन्ना ने शो में भीष्म का रोल प्ले किया था। हाल ही में मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रामायण और महाभारत के टीवी पर दोबारा दिखाए जाने से सोनाक्षी सिन्हा जैसे लोगों को मदद मिलेगी जो पौराणिक कथाओं के बारे में कुछ नहीं जानते। जिन्होंने पहले ये शोज नहीं देखे, उन्हें अब ये जरूर देखना चाहिए। यह सोनाक्षी जैसे लोगों के लिए मददगार होगा जिन्हें हमारी पौराणिक कथाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उनके जैसे लोगों को यह भी नहीं पता कि भगवान हनुमान किसके लिए संजीवनी लेकर आए थे।

रामायण के रिपीट टेलीकास्ट ने टीआरपी रेटिंग में तोड़ा रिकॉर्ड, शो को मिली जबरदस्त रेटिंग

इसके अलावा उन्होंने एकता कपूर पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि अगर कोरोना लॉकडाउन के चलते इसे दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित न किया जाता तो मैं इसके नए एपिसोड को लेकर जरूर घोषणा करता। वहीं, उन्होंने एकता कपूर पर निशाना साधते हुए कहा कि शक्तिमान का नया वर्जन एकता कपूर की महाभारत (2008) की तरह नहीं होता। एकता की महाभारत में द्रौपदी के कंधे पर टैटू बनाया हुआ था।

Check Also

दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया ने 15 साल की उम्र में किया था सीता का किरदार, बताया रामायण के पहले शूट के बारे में

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दूरदर्शन (Doordarshan) पुराना दौर वापस लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *