Breaking News
People are demanding arrest on Sonu Nigam stuck in Dubai due to lock down, reason to know

लॉक डाउन की वजह से दुबई में फंसे सोनू निगम पर लोग कर रहे गिरफ़्तारी की मांग, जाने वजह

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus) के चलते अपने परिवार के साथ इन दिनों दुबई (Dubai) में फंसे हुए हैं और देश वापस नहीं आ पा रहे हैं.

इस बात की जानकारी सोनू निगम ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी. लेकिन, इस बीच वह एक पुराने विवाद के चलते सुर्खियों में आ गए हैं और लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दरअसल, करीब 3 साल पहले उन्होंने अजान को लेकर कुछ ट्वीट किए थे. जिसे लेकर अब लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि अब जब वह दुबई में फंसे हुए हैं तो क्या उन्हें ‘अजान’ की आवाज से दिक्कत नहीं हो रही.

यह भी पढ़े लॉकडाउन में गरीबों की मदद के लिए आगे आये प्रकाश राज, बोले लोन लेकर भी करूँगा हेल्प

अचानक ही सोनू निगम के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट वायरल हो रहे हैं और लोग दुबई पुलिस (Dubai Police) से उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उठी सोनू निगम की गिरफ्तारी को लेकर कहा जा रहा है कि, सोनू निगम को भारत में अजान की वजह से काफी दिक्कतें हो रही थीं. वह सो भी नहीं पा रहे थे. लेकिन, कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अब जब वो दुबई में हैं तो दुबई पुलिस को उनकी इस समस्या का समाधान करना चाहिए.

बता दें सोनू निगम ने करीब 3 साल पहले अजान को लेकर कुछ ट्वीट किए थे, जिस पर खूब बवाल मचा था. इस हंगामे के बाद सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया था. इन ट्वीट्स में सोनू निगम ने कहा था, ‘मैं एक हिंदू हूं, लेकिन फिर भी सुबह अजान की आवाज से मुझे उठना पड़ता है. भारत में धर्म की ये जबरदस्ती खत्म होनी चाहिए.’ ऐसे में एक बार फिर उनके ये ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं और लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Check Also

Taapsee Pannuall shooting cancel due to lockdown

लॉकडाउन के चलते तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की सारी शूटिंग हुई कैंसिल, अब कर रही घर का सारा काम

तमाम शूटिंग स्थगित होने के चलते अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के चार प्रोजेक्ट्स अधर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *