Breaking News

रामायण के रिपीट टेलीकास्ट ने टीआरपी रेटिंग में तोड़ा रिकॉर्ड, शो को मिली जबरदस्त रेटिंग

लॉकडाउन में शुरू हुए सुपरहिट शो रामायण (Ramayana) के रिपीट टेलीकास्ट ने टीआरपी रेटिंग (TRP Rating) में रिकॉर्ड तोड़ा है. शो को छप्परफाड़ रेटिंग मिली है. रामायण की सफलता पर बार्क की तरफ से एक बड़ा बयान सामने आया है. बार्क के मुताबिक पिछले वीकेंड में टीवी पर शुरू हुए रामायण के महज 4 शोज को 170 मिलियन व्यूअर्स मिले हैं. पिछले शनिवार को सुबह रामायण के ओपनिंग एपिसोड को 34 मिलियन व्यूअर्स मिले थे. जिसकी रेटिंग 3.4 प्रतिशत है. उसी दिन रात को शो को 45 मिलियन व्यूअर्स के साथ 5.2% रेटिंग मिली.

कोरोना के चलते कहीं आपके साथ तो नहीं हो रहा ऐसा फ्रॉड, पढ़े ये रिपोर्ट

वहीं शो लॉन्चिंग के दूसरे दिन यानि रविवार को शो की परफॉर्मेंस और बेहतर हुई. सुबह 40 मिलियन और रात के एपिसोड को 51 मिलियन व्यूअर्स मिले. रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के प्रोडक्शन में बनी रामायण हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट कैटिगरी में सबसे ज्यादा देखा गया शो बन गया है. रामायण को पिछले शनिवार कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) के बीच री-लॉन्च किया गया था.

कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में देवास और आगर-मालवा जिले में 23 लोग गिरफ्तार

बार्क के चीफ एग्जिक्यूटिव सुनील लुला ने कहा- रामायण (Ramayana) को जिस तरह से रेटिंग मिली है वो काफी सरप्राइजिंग है. प्रसार भारती के रामायण को फिर से टेलीकास्ट करने का फैसला शानदार साबित हो रहा है. सुनील लुला के मुताबिक, रामायण की सफलता के चलते आने वाले दिनों में विज्ञापनों की भरमार होने वाली है.

शर्मनाक : जमाती आइसोलेशन वार्ड में कर रहे अश्लीलता, मांग रहे बीड़ी- सिगरेट

इससे पहले पीआईबी के ट्वीट में रामायण के सक्सेफल होने की जानकारी दी. ट्वीट में लिखा- बार्क के अनुसार, दूरदर्शन पर रामायण के री-टेलीकास्ट ने हिंदी GEC (जनरल एंटरटेनमेंट चैनल) शो कैटिगरी में 2015 के बाद से अभी तक की हाईएस्ट रेटिंग पाई है.

Check Also

दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया ने 15 साल की उम्र में किया था सीता का किरदार, बताया रामायण के पहले शूट के बारे में

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दूरदर्शन (Doordarshan) पुराना दौर वापस लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *