Breaking News
The first state in India to beat Corona, all patients recover

कोरोना को मात देने वाला भारत का ऐसा पहला राज्य जहाँ सारे मरीज़ हुए ठीक

एक तरफ जहाँ देशभर के लोग कोरोना की इस महामारी संकट से गुज़र रहे है। वही दूसरी तरफ एक अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है। गोवा जो कि भारत का ऐसा पहला राज्य बन चुका है जहाँ से कोरोना के सारे मरीज़ ठीक होकर अपने घर लौट चुके है।

देशभर में कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या लगातार बढ़ती हुई नज़र आ रही है। कोरोना भारत के चप्पे -चप्पे में फ़ैल रहा है। दिल्ली, महाराष्ट्र, केरल आदि ऐसे राज्य जहाँ कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या सबसे ज़्यादा है। यहाँ तक कि उत्तराखण्ड में भी अब धीरे-धीरे कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या लगातार बढ़ती हुई नज़र आ रही है। जहाँ पहले उत्तराखण्ड राज्य में कोरोना के 7 मरीज़ थे वहीं अब बढ़कर कोरोना के मरीज़ो की संख्या 42 हो चुकी है। इसी बीच देशवासियों के लिए एक अच्छी खबर निकल कर सामने आ रही है कि गोवा भारत का ऐसा पहला राज्य बन चुका है जहाँ कोरोना के सारे मरीज़ ठीक हो चुके है। गोवा में पहले कोरोना संक्रमित मरीज़ो की संख्या 7 थी। जिनमे से 6 मरीज़ पहले ही ठीक होकर अपने घर लौट चुके थे लेकिन बीते हुए रविवार को कोरोना संक्रमित आखिरी मरीज़ की रिपोर्ट नेगटिव आने के बाद उसे भी अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

यह भी पढ़ेः सारा अली खान ने इब्राहिम व अमृता संग इंस्टा पर शेयर की ये फोटो, लोगो ने किया पसंद

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस बात की जानकारी देते हुए ट्वीट किया की “संतोष और राहत की बात है कि गोवा का आखिरी एक्टिव कोरोना मरीज़ भी टेस्ट रिपोर्ट में नेगटिव पाया गया है। गोवा में अब 3 अप्रैल के बाद कोई नया कोरोना मरीज़ नहीं पाया गया है। बता दे कि 18 मार्च को गोवा में कोरोना से संक्रमित पहला मरीज़ पाया गया था

Check Also

domestic flights

Domestic Flights रेलवे के बाद अब स्पेशल डोमेस्टिक फ्लाइट्स शुरू होगी 19 मई से

Domestic Flights देश के अलग-अलग राज्यों में फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *